इण्डियन ओवरसीज़ बैंक
INDIAN OVERSEAS BANK
मानकीकृत सार्वजनिक शिकायत समाधान प्रणाली
Standardised Public Grievances Redressal System


प्रविष्टि हेतु दिशानिर्देश |Guidelines for Entry

  • हमारे लिए प्रत्येक ग्राहक महत्वपूर्ण है । हम आपके सुझाव/ शिकायत सुनने के लिए सदैव तत्पर हैं । आप उन्हें इस पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कर सकते हैं ।
    Every customer is important to us. We are always open to hear your Suggestions/Grievances. You may register the same through this Portal.
  • पंजीकरण के समय उपलब्ध करवाई गई यूनिक पंजीकरण आईडी के माध्यम से आप किसी भी समय अपने सवाल की स्थिति देख सकते हैं ।
    You can view the status of your query anytime with the unique Registration ID given to you at the time of registration of grievance.
  • अपनी पंजीकृत शिकायत/ सुझाव/ अनुरोध की स्थिति देखें
    Check Status of your Registered Grievance/Suggestion/Request



Whether Customer of IOB
Yes No
खाता संख्या    
Account No    
मोबाइल नंबर    
Mobile No    
 


इण्डियन ओवरसीज़ बैंक, ग्राहक सेवा विभाग, केन्द्रीय कार्यालय, 763, अण्णा सालै, चेन्नै 600 002
Indian Overseas Bank, Customer Services Dept, Central Office,763 Anna Salai,Chennai 600002
   ग्राहक सेवाएँCustomer Services